अतीक अहमद को साबरमती जेल लेकर निकली यूपी पुलिस 40 घण्टे मे पहुंचेगी प्रयागराज

0
66

हरिद्वार बाहुबली नेता अतीक अहमद साबरमती जेल से लेकर निकली यूपी पुलिस 40 घंटे पहुंचेगी प्रयागराज इतने अधिकारी लगे सुरक्षा में यहां से 6 गाड़ियों के काफिले में उसे यूपी के प्रयागराज लाया जा रहा है. अतीक को 45 पुलिसवालों की टीम लेकर आ रही है. इस टीम का नेतृत्व DCP रैंक के अधिकारी कर रहे हैं.

अतीक को जिस काफिले में लाया जाएगा, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं. इनमें 2 वज्र वाहन भी हैं. सड़क मार्ग से लाते वक्त अतीक अहमद को वज्र वाहन के अंदर ही रखा गया है. जिस रूट से अतीक को प्रयागराज लाया जा रहा है, उसे पूरी तरह से गुप्त रखा गया है. अतीक को गुजरात से प्रयागराज लाने में 30 घंटे से ज्यादा वक्त लग सकता है.

मिलि जानकारी अनुसार साबरमती जेल से अतीक को लेकर लौट रही 45 पुलिसकर्मियों की टीम में सिर्फ 5 अधिकारियों के पास ही मोबाइल फोन है. इनमें IPS अभिषेक भारती, एक अन्य IPS और 3 डीएसपी शामिल हैं. जिस वज्र वाहन में अतीक सवार है, उसमें तैनात किसी पुलिसकर्मी के पास मोबाइल नहीं है. इन 5 अफसरों को छोड़कर सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल पहले ही जब्त किए जा चुके हैं.

अतीक की जेल शिफ्टिंग मामले पर अखिलेश यादव के इस बयान पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं, कोर्ट जो कहेगा वो किया जाएगा। इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

अपहरण के जिस मामले में अतीक अहमद आरोपी है। उसी केस में बरेली जेल में बंद भाई अशरफ को भी प्रयागराज लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here