उत्तराखंड, विधायक के भाई और भांजे पर हुआ मुकदमा दर्ज मंत्री पहुंचे थाने में

0
47

हरिद्वार, उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रानीखेत क्षेत्र के प्रधान ने भाजपा विधायक के भाई और भांजे पर मारपीट और जान से मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया है वहीं पीड़ित के पक्ष में दर्जा मंत्री समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए

मिली जानकारी अनुसार ग्राम मिचोली, पोस्ट सीम निवासी संदीप खुलबे ने बीते मंगलवार भतरौंजखान थाने मे तहरीर दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि पीपलमंडी से भतरौंजखान पहुंचने पर विधायक के भाई सतीश नैनवाल और उनके भांजे संदीप बधानी ने रामनगर रोड स्थित वैल्डिंग की दुकान के ठीक सामने उसकी गाड़ी को रोका और बाहर खींचकर उसे बुरी तरह पीट दिया। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया है। प्रभारी थानाध्यक्ष जीआर गोला ने कहा कि प्रधान की तहरीर पर दोनों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर दूसरे पक्ष की ओर से भी पुलिस को तहरीर दी है। इस पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार और हमारी पार्टी का विधायक होने के बावजूद भी जमीन से जुड़ा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं है। ऐसे में आम जनता का अच्छा संदेश नहीं जाएगा। कहा मुझे खुद पीड़ित के पक्ष में थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करनी पड़ी। मामला ऊपर तक ले जाऊंगा। भाजपा के शासन में गुंडागर्दी नहीं चलेगी, चाहे ऐसा करने वाला पार्टी से ही जुड़ा क्यों न हो।

प्रभारी थानाध्यक्ष जीआर गोला ने कहा कि प्रधान की तहरीर पर दोनों के खिलाफ धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here