हरिद्वार,अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा भेजे गए समन को आप ने राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए अपना विरोध दर्ज कराया

0
14

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चंद्राचार्य चौक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा भेजे गए समन को केंद्र सरकार की हिटलर शाही बताते हुए इसे राजनीतिक षड्यंत्र के तहत आम आदमी पार्टी की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया।
प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने बताया की शराब घोटाले मामले में सीबीआई और ईडी अभी तक कोई भी साक्ष्य न्यायालय में प्रस्तुत नहीं कर पाई है। आप नेताओं को बेवजह परेशान कर केंद्र सरकार के इशारे पर फर्जी मुकदमे बनाकर जेल भेजा जा रहा है और आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर केंद्र में बैठी मोदी सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।
कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की दिल्ली सहित पंजाब मे चौतरफा विकास होने लगा है इसे देखकर अब देश की जनता को लगता है की पूरे भारत में भी ऐसा विकास संभव है जो कि 75 सालों में नहीं हो पाया वह अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने 10 वर्षों में करके दिखा दिया जिससे घबराकर मोदी सरकार आप के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल से बुरी तरह घबरा गई है और पार्टी का सफाया करना चाहती है जिसके लिए उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसा कर शीर्ष नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही है। आप नेताओं ऐसी गीदड़ भक्तों से डरने वाली नहीं है पार्टी और मजबूत होकर उभरेगी।


विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती और महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ममता सिंह ने कहा मात्र 10 वर्षों में पार्टी देश के लिए उम्मीद की किरण बनकर उभरी है और यही वजह है इसे कुचलने की कोशिश की जा रही है । 75 सालों में आजाद भारत में अभी तक किसी भी पार्टी को आप की तरह निशाना नहीं बनाया गया है।
इस अवसर पर आशीष गॉड, यशपाल सिंह,भरत कुमार,ओ पी मिश्रा,अजय, कुमार,किरन कुमार दुबे, राहुल कालियान, अमरदीप लांबा, प्रमोद वर्मा, एडवोकेट आस्था वर्मा, कुर्बान अली, मयंक गुप्ता, देवेंद्र सिंह कठैत,मानिक गिरी, अमित कुमार सिंघानिया, खालिद हसन, रघुवीर सिंह पंवार, अर्जुन सिंह भंडारी,
खलील राना, शमशाद, रहमान, शेरखान, दीप्ति चौहान, आकाश दीप चौहान, अकरम, गीता देवी, राकेश यादव, मयूर उपरेती मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here