आप की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर होगा विकास

0
22

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली विधानसभा के स्पीकर श्रीरामनिवास गोयल ने कहा कि उत्तराखंड में भी आप की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर विकास कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जनता विकास के नाम पर वोट देने जा रही है, इसलिए आप उनकी पहली पसंद है। उन्होंने आरोप लगाया कि मदन कौशिक के शहरी विकास मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए हरिद्वार कुंभ में कोरोना टेस्टिग घोटाला हुआ है। अब आरोपितों को बचाया जा रहा है।

मिली जानकारी अनुसार आज आम आदमी पार्टी के दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष श्रीनिवास गोयल ने हरिद्वार पहुंच कर पत्रकारों को संबोधित किया। आप सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ रही है । आप ने अपने सभी प्रत्याशी घोषित कर दिए है। इस बार जनता विकास के नाम पर वोट देने जा रही है। पिछले 20 वर्षों में हरिद्वार क्षेत्र से विधायक और वर्तमान में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कोई भी विकास कार्य नही किया है । अपने कार्यकाल में विधायक की कोई विशेष उपलब्धि नही रही है। इनके प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए कुंभ कोरोना टेस्टिंग घोटाला हुआ। शिक्षा , स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी इन्होंने कोई कार्य नही किया। भगत सिंह चौक पर बरसात का पानी दुकानों में भर जाता है । जिससे व्यापारी को भारी नुकसान उठाना पड़ता है ।क्षेत्रीय विधायक इसके समाधान मे भी असफल साबित हुए है। धर्मनगरी में अवैध नशे का कारोबार फल फूल रहा है । व्यापार पूरी तरह चोपट हो चुका है । हरिद्वार में सिडकुल स्थापित होने के बाद भी शहर का युवा बेरोजगार है। जनता इस बार बदलाव चाहती है। भाजपा और कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। दोनों ही पार्टियों ने प्रदेश के संसाधनों के दोहन का कार्य किया है। प्रदेश का विकास भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। ऊर्जा प्रदेश में बिजली सबसे महंगी है । यहां के संसाधनों का लाभ यहाँ की जनता को नही मिल पा रहा। आप का प्रदेश में आधार मजबूत हुआ है । जनता आप ओर अरविंद केजरीवाल की योजनाओं और नीतियों पर भरोसा कर रही है । इस बार आप दिल्ली का इतिहास दोहराएगी। इसके बाद उन्होंने गंगा आरती में भी भाग लिया।

प्रेसवार्ता में आप प्रत्याशी संजय सैनी , प्रदेश प्रवक्ता हेमा भंडारी, जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती, संगठन मंत्री तनुज शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी पुलकित गोयल एवं अर्जुन सिंह मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here