आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बैल दिए जाने पर कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट का जताया आभार

0
12

आम आदमी पार्टी ने प्रेस रिलीज जारी कर आप सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट द्वारा बैल दिए जाने पर आभार जताया। पार्टी की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता हेमा मडारी ने कहा की तथाकथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें बैल दिए जाने पर स्पष्ट हो गया की ईडी के पास एक भी साक्ष्य नहीं था। पिछले 6 महीने से संजय सिंह को केंद्र के इशारे पर जेल मैं रखा गया था। आज स्पष्ट हो गया की भाजपा द्वारा प्रायोजित शराब घोटाला वास्तव में सोची समझी रणनीति थी जिसकी आज सुप्रीम कोर्ट ने पोल खोल कर रख दी।
पूर्व जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा है कि 31 मार्च रामलीला मैदान में इंडिया एयरलाइंस गठबंधन की महारैली में उमड़े जनसैलाब से स्पष्ट हो गया की जनता बदलाव चाहती है। आप सांसद संजय सिंह की जमानत से इशारा करती है कि वास्तव में कोई घोटाला हुआ ही नहीं। केंद्र सरकार की मंशा विपक्षी नेताओं को षड्यंत्र के तहत जेल भेज कर लोकसभा चुनाव में रोकना उनका मकसद है।
2 साल से ईडी एक पैसे की भी मनी ट्रेल साबित नहीं कर पाई। जल्द ही मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे।

पूर्व महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने नेता के साथ खड़ा है। आप सांसद संजय सिंह को मिली जमानत और माननीय न्यायालय द्वारा बार-बार ईडी को मिल रही पर फटकार साफ-साफ इशारा करती है की संस्थाएं स्वतंत्र नहीं है जो कि लोकतंत्र और संविधान के लिए नुकसानदायक है। संजय सिंह की जमानत पार्टी के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। इस अवसर पर धीरज पीटर, अमनदीप, पवन कुमार, संजय गौतम मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here