उत्तराखंड, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है रुद्रपुर मे जनता को किया संबोधित

0
8

हरिद्वार, लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड के रुद्रपुर में पहुंचकर जनता को संबोधित किया इस दौरान लाखों की भीड़ नजर आई वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी दलों पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. उत्तराखंड में 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है. लिहाजा प्रधानमंत्री ने प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का काम कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सामने उमड़ी भारी भीड़ को देखते हुए सबसे पहले यही कहा कि ये जनसभा है या विजय सभा. लोगों में उत्साह को देखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देवभूमि का ये आशीर्वाद अदभुत है. मैं इस आशीर्वाद के लिए ह्रदय से आभारी हूं.

रुद्रपुर-किच्छा रोड स्थित मोदी मैदान में पीएम मोदी विजय संकल्प यात्रा में सुबह से ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। क्या बूढ़े, क्या जवान। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक भी पहुंचे। महिलाएं भी जत्थे के रूप में पहुंचीं। सुबह से ही किच्छा रोड, पंतनगर रोड, सिडकुल आदि सभी मार्गों पर बस लोग ही लोग दिखाई दे रहे थे। हर-हर मोदी के उद्घोष करते लोगों का बस एक ही लक्ष्य था कि वे कितनी जल्दी मैदान तक पहुंच जाएं। जत्थे के रूप में मैदान पर पहुंचने का सिलसिला दोपहर 12 बजे तक चलता रहा।

रुद्रपुर नगर के मोदी मैदान में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी ने 12:34 बजे रैली को संबोधित करना शुरू किया। इस दौरान अभी चार मिनट ही गुजरा था कि पीएम को देखने और सुनने के लिए पहुंची भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। पूरे पंडाल में बस मोदी ही मोदी की गूंज सुनाई दे रही थी। इसके चलते करीब 55 सेकेंड तक प्रधानमंत्री को अपना भाषण रोकना पड़ा। वे बेहद उत्साहित दिखे। पीएम मोदी ने देवभूमि के मिले इस प्यार को बड़े ही सधे अंदाज में सहेजा। उन्होंने कहा कि देवभूमि के आशीर्वाद और प्यार के लिए वे हृदय से आभारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here