उत्तराखंड, अलाकनंदा नदी मे नहाने के दौरान दो छात्र बहे एक का शव बरामद दूसरा की तलाश जारी

0
63

हरिद्वार, क्रोनो काल के बाद आज दो साल बाद होली का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया जिसमें सभी लोगों ने एक दूसरे को गुलाल लगाया वही आज अलकनंदा नदी में नहाते वक्त विवि के दो छात्र पानी के तेज बहाव में बह गए जिसमें एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरे की तलाश जारी है दोनों छात्र मूल रूप से राजस्‍थान के रहने वाले हैं। ये छात्र यहां किराये के कमरे में रहकर गढ़वाल विवि से पढ़ाई कर रहे थे।

मिली जानकारी अनुसार श्रीनगर में आज शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे होली के खेलने के बाद चौरास कैंपस से तीन छात्र पुराना झूला पुल (हनुमान मंदिर) के पास अलकनंदा नदी में नहाने के लिए उतरे। इसी दौरान अलकनंदा नदी में नहाते समय हरिओम (21 वर्षीय) पुत्र ओम प्रकाश मूल निवासी जनुन्तर डींग भरतपुर राजस्थान और अंकित (19 वर्षीय) पुत्र बींजाराम मूल निवासी झारसर छोड़ा थाना तारानगर चुरू राजस्‍थान का पैर फिसल गया। दोनों नदी के तेज बहाव में बहने लगे। यह देख उनके साथी अभिषेक शर्मा मूल निवासी आसपुरा सीकर ने शोर मचाया।

साथ ही इसकी सूचना पर कीर्तिनगर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नदी में बहे दोनों छात्रों की तलाश शुरू की। कीर्तिनगर कोतवाल चंद्रभान ने बताया कि छात्र अंकित का शव नदी से बरामद कर लिया गया है, जबकि छात्र हरिओम की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि हरिओम गढ़वाल विश्‍वविद्यालय चौरास परिसर में बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र है और मढ़ी कालोनी में किराये के कमरे में रहता है, जबकि अंकित बीएससी प्रथम वानिकी का छात्र है और मढ़ी में ही किराये के एक अन्य कमरे में रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here