उत्तराखंड, आरटीओ कार्यलय मे विजिलेंस टीम का छापा कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार

0
29

हरिद्वार,एआरटीओ आफिस में शुक्रवार को विजिलेंस के छापे में कर्मचारियों में हड़कंप मच गया ई- रिक्शा रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट जारी करने के नाम पर प्रधान सहायक को विजिलेंस टीम ने 2200 सौ रिश्वत वसूलते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। इस कार्रवाई में एआरटीओ आफिस में अफरातफरी का माहौल रहा।

मिली जानकारी अनुसार शिकायतकर्ता की शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर हल्द्वानी द्वारा गोपनीय जांच किये जाने पर प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया, जिनके द्वारा आज आरोपी ललित मोहन आर्या, प्रशासनिक अधिकारी, एआरटीओ कार्यालय रामनगर को शिकायतकर्ता से 2200 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा। निदेशक सतर्कता द्वारा ट्रैप टीम को नकद पुरुस्कार की घोषणा की गयी।

साथ ही अपील की है कि आप से भी कोई सरकारी अधिकारी या चुनाव हुआ जनप्रतिनिधि किसी काम के बदले रिश्वत मांगे तो आप तुरंत शिकायत करें। विजिलेंस का टोल-फ्री हैल्पलाईन न0 1064 एवं Whatsapp हैल्पलाईन नं. 9456592300 चौबीस घंटे आपकी मदद के लिए खुला रहता है। ‌

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here