उत्तराखंड एसडीएम रहस्यमय तरीके से लापता पुलिस और एसडीआरएफ एसओजी तलाश में जुटी

0
28

हरिद्वार, उत्तराखंड के चंपावत जिले में एसडीएम सदर अनिल चन्याल लापता हो गए हैं। सोमवार को चंपावत कोतवाली में उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई है। एसडीएम के अचानक लापता होने से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी अनुसार एसपी देवेन्द्र पींचा ने बताया कि उनके सरकारी और निजी वाहन घर में ही खड़े मिले हैं। वे सुबह ऑफिस के लिए निकले थे। लेकिन नहीं पहुंचे। उनके काफी लंबे समय तक ऑफिस न पहुंचने और कोई संपर्क न होने पर उनकी गुमशुदगी दर्ज की गई है। वहीं, उनकी खोज के लिए पुलिस प्रशासन की तीन टीमें लगी हैं।

एसडीएम चन्याल ने सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउंट पर 9 सितंबर को आखिरी पोस्ट किया है। उन्होंने बीते शुक्रवार को फेसबुक एकाउंट पर रात साढ़े नौ बजे ‘ट्रेकिंग एंड लांग ड्राइव इज आल्सो ए पीश ऑफ माइंड’ पोस्ट किया। इसके अलावा दो और फोटोज एसडीएम ने इसके साथ फेसबुक पर जारी की थीं।

जिसमें आसमान में शाम के नजारे के साथ की उनकी निजी वाहन की फोटो शामिल है। उसके बाद एसडीएम फेसबुक पर सक्रिय नहीं दिखाई दिए हैं। इधर, एसडीएम चन्याल का सरकारी और निजी वाहन भी उनके आवास पर ही खड़ा है। प्रशासन एसडीएम को ढूंढने की पूरी कोशिश करने में लगा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here