उत्तराखंड, कांग्रेस पार्टी का बड़ा निर्णय दिनेश अग्रवाल को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित

0
12

हरिद्वार, कांग्रेस पार्टी के सभी नेता अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होते नजर आ रहे हैं इस प्रकार से सभी बड़े नेताओं का कांग्रेस से पीछे छुड़ाना और भाजपा में शामिल होना क्या कांग्रेस की हार मानी जा रही है वही कल कांग्रेस पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ नेता दिनेश अग्रवाल ने पार्टी से इस्तीफा दिया था कांग्रेस पार्टी ने दिनेश अग्रवाल को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया

दिनेश अग्रवाल की गिनती कांग्रेस की विचारधारा से गहरे जुड़े नेताओं में होती रही है। वह तीन बार विधायक तो रहे ही, कांग्रेस की एनडी सरकार और हरीश रावत सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रहे हैं। गत दिन पार्टी की ओर से जारी 40 स्टार प्रचारकों की सूची में उन्हें भी स्थान दिया गया। यह सूची जारी होने के एक दिन बाद ही दिनेश अग्रवाल ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया।

मिली जानकारी अनुसार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि दिनेश अग्रवाल और राजेश परमार लंबे समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं, जिसे पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लेते हुए उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की है। जब उनसे भाजपा ज्वाइन करने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, जल्द ही कुछ खबर मिलेगी। बताया जा रहा कि जल्द ही वह कार्यकर्ताओं संग भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here