उत्तराखंड,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे मसूरी

0
22

हरिद्वार, आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सुबह 10:00 बजे जौलीग्रांट पहुंचे उनके पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर उस वक्त किया जिसके कुछ देर बाद राजनाथ सिंह हेलीकाप्टर से मसूरी के लिए रवाना हो गए। मसूरी में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर सेंट जार्ज कॉलेज हेलीपैड पर लैंड हुआ।

मिली जानकारी अनुसार आज सुबह केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एलबीएसएनएए (लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी) में ’28वें संयुक्त नागरिक-सैन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम’ के उद्घाटन केि लिए पहुंचे। इस दौरान समारोह में उन्होंने कहा कि नागरिक-सैन्य समन्वय महत्वपूर्ण है। हम सशस्त्र बलों में पूरी तरह से संयुक्तता स्थापित करेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के मसूरी कार्यक्रम के दौरान यातायात पुलिस ने आज सोमवार को सुबह से ही मसूरी में यातायात प्लान जारी कर दिया था। जिसके तहत वीआईपी कार्यक्रम के दौरान जेपी बैंड से किंग्रेग तिराहे और लाइब्रेरी चौक से एलबीएस अकादमी की तरफ जाने वाले सड़क पर सामान्य वाहनों के लिए बंद कर दिया गया था। इस सड़क पर आज सुबह 10 से 11 बजे और दोपहर 12 से 1 बजे तक वाहन आवागमन पूरी तरह से बंद रखा गया था।

एलबीएस अकादमी पहुंचे केंद्रीय मंत्री का अकादमी निदेशक श्रीनिवास कटिकितला ने स्वागत किया। राजनाथ सिंह ने यहां 28 वें ज्वाइंट सिविल मिलिट्री ट्रेनिग प्रोग्राम का अकादमी के संपूर्णानंद ऑडोटोरियम में शुभारंभ किया। कार्यक्रम के बाद वापसी में केंद्रीय मंत्री भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here