उत्तराखंड, केदार नाथ से लौट रहीं कार नदी मे गिरी चार लोग लापता रेस्क्यू जारी

0
42

हरिद्वार ,बदरीनाथ हाईवे के पास कौडियाला में केदारनाथ दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की कार खाई में गिरने के बाद नदी मे जा गिरी वही पुलिस चौकी ब्यासी से हादसे की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। नदी किनारे यात्रियों के सामान मिले हैं।

मिली जानकारी अनुसार बुधवार सुबह केदारनाथ दर्शन कर लौट रहे मेरठ के यात्रियों का वाहन हादसे का शिकार हो गया। घटनास्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू टीम अत्यधिक विषम परिस्थितियों में रस्सी की सहायता से खाई में उतरी। टीम को नदी किनारे गाड़ी की नंबर प्लेट,कैरी बैग,मोबाइल व आधार कार्ड मिले, जिससे ये अनुमान लगाया कि गाड़ी नदी में गिर गई है।

नदी का जलस्तर बढ़ा होने और बहाव बहुत तेज होने के कारण निकटवर्ती ढ़ालवाला पुलिस चौकी से गोताखोरों के दल को भी मौके पर बुलाया गया है और दोनों टीमों द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है ।

मौके पर मिले आधार कार्ड पर पंकज शर्मा का नाम अंकित है और उसके मोबाइल फोन से उसके परिजनों से संपर्क करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि वह दस जुलाई को तीन अन्य लोगों के साथ मेरठ से केदारनाथ धाम के दर्शन के लिए गए थे और बुधवार को वापस आ रहे थे ।

पंकज शर्मा (52) के अलावा दुर्घटना का शिकार हुए लोगों में गुलवीर जैन (40), नितिन (25) और हर्ष गुर्जर (19) शामिल हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here