उत्तराखंड, टीवी एंकर और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
37

हरिद्वार, उत्तराखंड की रहने वाली टीवी एंकर अपनी बहन के साथ रुड़की मायके से लौट रही थी इस दौरान नशे में दो युवकों ने उनकी कार के आगे बाइक लगा दी और छेड़खानी शुरू कर दी जब महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उन्होंने उनके कपड़े फाड़ दिए वहीं महिलाओं ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बुग्गावाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया

घटना रविवार देर रात की है। उत्तराखण्ड निवासी एक टीवी चैनल की महिला एंकर अपनी बहन के साथ रुड़की स्थित मायके के लिए कार से लौट रही थी। अंबाला-देहरादून हाईवे पर डाट काली मंदिर से बाइक पर सवार दो युवक उनके पीछे लग गए। आरोपियों ने सीटियां मारी और अश्लील फब्बितयां कसीं। आरोपी दोनों बहनों की वीडियो बनाने लगे। इसके बाद पूरे रास्ते आरोपी पीछे लगे रहे।

हाईवे पर जब गांव अमानतगढ़ के पास पहुंची तो आरोपियों ने कार के आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया और अभद्रता शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए कपड़े भी फाड़ दिए। इसके साथ ही हंगामा करते हुए कार के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान वहां भीड़ जुट गई।

बाद में उन्होंने बुग्गावाला पुलिस चेकपोस्ट में पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा फरार हो गया था। सोमवार को पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपना नाम अर्जुन और शिवम निवासी गांव इस्माइलपुर बताया। बुग्गावाला थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here