रुड़की, भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के बयान पर बवाल थाना सिडकुल में मुकदमा दर्ज

0
68

हरिद्वार, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले देवबंद में भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी जिसके चलते वह घायल हो गए थे वही इस बात से नाराज होकर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने क्षत्रिय समाज को लेकर एक पोस्ट फेसबुक पर की थी जिसके बाद सिडकुल थाने में एक महिला अधिवक्ता ने मुकदमा दर्ज कराया है

मिलि जानकारी अनुसार शुक्रवार को बड़ी संख्या में एकत्रित होकर लोग सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे। साथ ही कोतवाली का घेराव करते हुए महक सिंह पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की और धरने पर बैठ गए। साथ ही मुकदमा दर्ज ना होने तक कोतवाली से जाने से इंकार कर दिया। हालांकि बताया जा रहा है कि मामला तूल पकड़ता देख महक सिंह ने विवादित पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया है।

क्षत्रिय समाज के लोगों ने भीम आर्मी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी भी की। साथ ही कहा कि महक सिंह ने विवादित पोस्ट कर कर क्षत्रिय समाज के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसके बाद उन्होंने महक सिंह के खिलाफ तहरीर दी और जल्द ही मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान पूर्व मेयर यशपाल सिंह राणा, उदय पुंडीर, अनूप राणा, रवि राणा आदि सैकड़ों की संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग सिविल लाइन कोतवाली में मौजूद रहे।

वही दूसरी ओर हरिद्वार,जिला न्यायालय रोशनाबाद में प्रैक्टिस करने वाली महिला अधिवक्ता तोशी चौहान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुरुवार को कलेक्ट्रेट में अपने 50 कार्यकर्ताओं के साथ ज्ञापन देने के दौरान महक सिंह ने क्षत्रिय समाज को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहते हुए माहौल भड़काने का प्रयास किया है।

महिला अधिवक्ता ने तहरीर के साथ एक वीडियो भी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने महक सिंह निवासी देवलोक कॉलोनी रुड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here