उत्तराखंड, ट्रांसफर से नाराज होकर आईएएस अधिकारी ने दिया था इस्तीफा देर शाम लगा विराम

0
74

हरिद्वार, उत्तराखंड में पहला ऐसा एक मामला सामने आया है जो किसी आईएएस अधिकारी ने अपने ट्रांसफर से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है जिसके बाद प्रशासन शासन में हड़कंप मच गया वही पूरे मामले देखते हुए कल शाम इस्तीफे पर पूर्ण विराम लग गया

मिलि जानकारी अनुसार टिहरी से रुद्रप्रयाग स्थानांतरित किए गए जिलाधिकारी डा सौरभ गहरवार के इस्तीफे की चर्चाएं दिन भर राजनीतिक गलियारों से लेकर इंटरनेट मीडिया तक में चली, लेकिन देर शाम इन पर स्वयं गहरवार ने विराम लगा दिया। नौकरशाही से जुड़े इस प्रकरण को लेकर तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिली। चर्चाएं इस बात की हैं कि IAS अपने ट्रांसफर से बेहद नाराज थे उक्त IAS को एक जिले में डीएम पद पर तैनात बताया जा रहा है।

शासन ने शनिवार देर रात दो आइएएस अधिकारियों के पदभार बदले थे। टिहरी व रुद्रप्रयाग जिले के जिलाधिकारियों का स्थानांतरण किया था। जिलाधिकारी रुदप्रयाग मयूर दीक्षित को टिहरी और जिलाधिकारी टिहरी डा सौरभ गहरवार का स्थानांतरण रुद्रप्रयाग किया गया। रविवार दोपहर से अचानक ही आइएएस डा सौरभ गहरवार के इस्तीफे की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया। आइएएस अधिकारी के इस्तीफे की जानकारी से इन्कार किया। यद्यपि, देर शाम स्वयं जिलाधिकारी डा सौरभ गहरवार ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here