उत्तराखंड, डीएवी के छात्रों के बीच संघर्ष जमकर चले लात घूंसे

0
27

हरिद्वार, आज डीएवी स्कूल के छात्रों मे जमकर संघर्ष हो गया इस दौरान छात्रों में देखते ही देखते लात घुसे शुरू हो गए मौके पर पुलिस ने लाठी फटकारते हुए छात्रों को दौड़ा दिया इसके बाद छात्र मुख्य गेट पर एकत्र होकर कॉलेज में प्रवेश करने की जिद पर अड़ गए। हालांकि पुलिस केवल वोटरों को ही प्रवेश दे रही है। वहीं, कॉलेज प्रशासन ने कुछ फर्जी आईकार्ड पकड़े हैं। एसपी सिटी सरिता डोबाल में इन छात्रों पर मुक़दमा दर्ज करने की बात कही है।

मिलि जानकारी अनुसार फर्जी मतदान आई कार्ड बांटने को लेकर एबीवीपी और आर्यन संगठन के छात्र आपस में भिड़ गए डीएवी पीजी महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आज मतदान था जहां छात्र संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता छात्र-छात्राओं से अपने पक्ष में मतदान किए जाने की अपील कर रहे थे चुनावों को लेकर एक तरफ जहां छात्रों में उत्साह था तो वही शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराने के लिए भारी पुलिस बल कॉलेज में तैनात था।

वही इस हंगामा के बाद भी डीएवी कॉलेज में अध्यक्ष पद पर आर्यन संगठन के सिद्धार्थ ने बाजी मारी। वहीं, एबीवीपी के सुमित ने महासचिव, कोषाध्यक्ष पर जागृति गुसांई और चंद्रशेखर ने सह सचिव पद पर कब्जा किया। उपाध्यक्ष पद पर दिवाकर ग्रुप के अनुज शाह ने बाजी मारी। विवि प्रतिनिधि पद पर शालिनी भंडारी ने भी जीत दर्ज की। बस कुछ ही देर में इसकी घोषणा की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here