उत्तराखंड, पुलिस की वर्दी पर हाथ डालने वाली महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
36

हरिद्वार, उत्तराखंड में घूमने के लिए हर शहर से लोग आते हैं वहीं उत्तराखंड पुलिस भी उनके साथ मित्रता निभाते हुए अच्छे से बर्ताव करती है लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि पुलिस को सही बर्ताव करने का नतीजा भुगतना पड़ता है ऐसा ही एक मामला ऋषिकेश के तपोवन से आया है जहां एक महिला रॉन्ग साइड से कार चला रही थी जिसको देख होमगार्ड ने महिला को रोक लिया इस बात पर दिल्ली की महिला आग बबूला हो गई और होमगार्ड के साथ बदतमीजी करने शुरू कर दी यह वाक्य देख राहगीर भी रुक गए और इस बीच पुलिस भी वहां पर पहुंच गई जब पुलिस ने महिलाओं को समझाया तो उसने पुलिस की वर्दी पर ही हाथ डाल दिया और वर्दी फाड़ दी जिसके बाद किसी ने महिला की वीडियो बना ली और इंटरनेट पर वायरल कर दी पुलिस ने सिपाही की शिकायत पर महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

शुक्रवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत तपोवन के टी प्वाइंट पर ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे होमगार्ड सत्यपाल सिंह ने गलत साइड से आ रही दिल्ली नंबर की कार को गलत साइड में चलने के लिए रोका। इस दौरान कार से एक महिला पर्यटक गुस्से में नीचे उतरी और उसने जल्दी आगे जाने के बाद कहते हुए होमगार्ड से बदसलूकी कर दी।

सीओ ट्रैफिक एसपी बलूनी ने बताया कि क्रेन चालक महेंद्र सिंह यादव ने साउथ वेस्ट दिल्ली निवासी महिला पर्यटक दृष्टि के खिलाफ ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुनिकीरेती थाना पुलिस को तहरीर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस संबंधित धारा में महिला पर्यटक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। बताया कि हंगामे की वजह से रोड पर काफी जाम लग गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here