उत्तराखंड, भाजपा प्रदेश मंत्री अपने दो बेटो संग गिरफ्तार

0
210

हरिद्वार, भाजपा के नेताओ को सत्ता का नशा इस कदर है की कानून का डर भी नही रहा अभी तक अपने नेताओ को दबंगी देखी होगी लेकिन आज हम आप को बता दे की देहरादून के क्लेमन टाउन के थाना क्षेत्र में सत्ता की दबंगई देखने को मिल रही है. यहां पर बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रेनू गोयल ने करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का आरोप लगा है. मामला प्रकाश में आने के बाद थाना क्लेमनटाउन पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल समेत दोनो बेटो को गिरफ्तार कर लिया है.

मिलि जानकारी के अनुसार भाजपा की महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री रेनू गोयल और उनके दोनों बेटो पर आराेप प्रॉपर्टी को कब्जा करने का है, जिसमें बीते महीने देवेंद्र मित्तल की पत्नी की डेथ हुई जिसके बाद देवेंद्र मित्तल की 6 जून को कोरोना से डेथ हो गई थी. उनके एकलौते बेटे की मौत कुछ साल पहले हो गई थी. प्रॉपर्टी में अन्य वारिस फिलहाल अमेरिका में रहते हैं, जिसका फायदा उठाते हुये रेनू गोयल ने मृतक देवेंद्र मित्तल के घर के ताले तुड़वाकर अपने कुछ समर्थकों के साथ कब्जा किया. साथ ही उनकी अन्य प्रॉपर्टी पर भी कब्जा किया है. खबर ये भी आ रही है कि रेनू गोयल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर इस करोड़ों की प्रॉपर्टी को बेचने का भी प्लान भी तैयार कर लिया था.

मृतक सुशीला के भाई सुरेश महाजन जोकि अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने मेल करके पुलिस को मामले में तहरीर दी है. जिसमें महाजन ने लिखा है कि उनके जीजा और बहन जिनकी डेथ हो चुकी है. उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री कब्जा कर रही है. जिस तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेनू गोयल को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here