उत्तराखंड, मिस्त्री ने किया नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म क्षेत्र वासियों ने मुंह काला कर सिर मुंडवाकर बाजार मे घुमाया

0
80

हरिद्वार, उत्तराखंड मे स्थित श्रीनगर क्षेत्र के कीर्तिनगर मे एक राजमिस्त्री का काम करने वाले ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया जिसका पता चलते ही क्षेत्र वासियों ने आरोपी को पकड़ लिया वहीं उसका सिर मुंडवा कर मुंह काला कर सारे बाजार में घुमाया मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। नाबालिग किशोरी गर्भवती बताई जा रही है।

मिलि जानकारी अनुसार तहसील कीर्तिनगर के राजस्व क्षेत्र स्थित गांव में एक नाबालिग किशोरी के पेट का आकार बड़ा होने पर मां ने उसे उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। नाबालिग ने किसी तरह से स्वास्थ्य खराब नहीं होने की बात कही। जिस पर मां व अन्य परिजनों ने डांटकर पूछा, तो किशोरी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना की जानकारी परिजनों को दी। राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के पेट का आकार बड़ा होने पर परिजनों ने उससे इसके बारे में पूछा। जिस पर किशोरी ने इसे सामान्य बात कहते हुए टाल दिया। परिजनों ने सख्ती की तो किशोरी ने अपने साथ हुई दुराचार की बात बताई।

घटना के सामने आने पर स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। लोगों ने उसका सिर मुंडावाया और चेहरे पर कालिख पोतकर बाजार क्षेत्र में घुमाया। सूचना पर राजस्व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के चाचा ने राजस्व पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

एसडीएम कीर्तिनगर सोनिया पंत ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। वह मिस्त्री है और लंबे समय से इस क्षेत्र में लोगों के घर बनाने का काम करता आ रहा है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ दुराचार व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। किशोरी गर्भवती है। एसडीएम पंत ने बताया कि मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित किए जाने के लिए डीएम टिहरी को पत्र भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here