उत्तराखंड, यूकेपीएससी मे निकली भर्ती देखे आवेदन की तिथि

0
27

हरिद्वार,उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने कनिष्ठ सहायक पदों के लिए भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आयोग ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कनिष्ठ सहायक परीक्षा-2022 के अंतर्गत कुल 445 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती चयन के लिए अभ्यर्थियों से आनलाइन आवेदन पत्र मांगे हैं।

भर्तियों के लिए जारी विज्ञापन में विभागवार पदों की संख्या के साथ ही अर्हता की भी जानकारी दी गई है। उम्मीदवारों की आयु 18 से 42 वर्ष होनी चाहिए। अभी तक आयोग ने पुलिस आरक्षी, पटवारी लेखपाल, वन आरक्षी, सहायक लेखाकार, बंदीरक्षक की जो भर्ती जारी की है, उसमें आवेदन शुल्क का प्रावधान नहीं था, लेकिन इस भर्ती में उम्मीदवारों को शुल्क देना होगा। क्योंकि इसके लिए अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने पहले आवेदन नहीं मांगे थे।इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.psc.uk.gov.in पर दिनांक 20 दिसंबर 2022 तक विज्ञापन में उल्लिखित शर्तों के अनुसार आनलाइन आवेदन करें

इसके लिए तीन सदस्सीय जांच समिति मामले की जांच कर रही है। कहा कि आयोग ने अभ्यर्थीयों को नवंबर अंतिम सप्ताह में जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अभी तक जांच रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है ।समस्त चयनित अभ्यर्थी मानसिक उत्पीड़न से गुजर रहे हैं इसीलिए प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से समस्त चयनित अभ्यर्थी 1 दिसंबर को आयोग के अध्यक्ष से मिलने के लिए यूकेएसएसएससी कार्यालय में उपस्थित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here