उत्तराखंड, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लोहाघाट और काशीपुर में कांग्रेस पर बरसे

0
8

हरिद्वार, लोकसभा चुनाव का आगाज शुरू हो गया है वहीं भाजपा अपने सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए तमाम कोशिश कर रही है वही लगातार उत्तराखंड में दिग्गज नेता रैली और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं उत्तराखंड में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार उत्तराखण्ड आ चूके है भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अपनी रैली कर चूके है और आज देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी उत्तराखंड में मौजूद रहे लोहाघाट और काशीपुर में जनसभा संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता अब तक जेल जा चुके हैं लेकिन भाजपा में अभी तक कोई जेल नहीं गया

लोहाघाट और काशीपुर से पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गौचर (गढ़वाल लोकसभा सीट) में बीजेपी के प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि “मैं आप सभी को बस एक बात याद दिलाना चाहता हूं, मैं कभी भी किसी भी पीएम की आलोचना नहीं करता, चाहे वह कांग्रेस का हो या किसी अन्य पार्टी का।

रक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्ति की कगार पर आ चुकी है। कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दे नहीं है इसलिए भाजपा पर गलत आरोप लगा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सैनिक बाहुल्य क्षेत्र है और प्रधानमंत्री ने फौजी भाइयों के लिए वन रैंक वन पेंशन योजना लागू की है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत आज विश्व की पांचवी महाशक्ति बन चुका है। उन्होंने कहा कांग्रेस वो पार्टी है जो सर्जिकल व एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगती है उन्हें सेना पर तक विश्वास नहीं है। कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाती है कि भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है लेकिन भाजपा हिंदू मुस्लिम की नहीं इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करती है। भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती तो अरब के पांच देश प्रधानमंत्री मोदी को सम्मानित नहीं करते।

महिलाओं को दिया आरक्षण
प्रधानमंत्री ने 33% आरक्षण महिलाओं को दिया है। प्रधानमंत्री के द्वारा देश में कई जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है जिनका लाभ देश के करोड़ों गरीबों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड के सीमावर्ती गांवों को देश का अंतिम क्षेत्र मानती थी लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उन क्षेत्रों को अंतिम नहीं प्रथम क्षेत्र माना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here