उत्तराखंड, संतों का आशीर्वाद लेने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे ऋषिकेश आश्रम

0
27

हरिद्वार आज विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ सोमवार को शीशमझाड़ी स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम पहुंचे थे। यहां विराट ने पत्नी और अपनी मां सरोज कोहली के साथ स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि स्थल के दर्शन किए। कोहली ने यहां 20 मिनट तक ध्यान भी लगाया था।

मिली जानकारी अनुसार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा संतों का आशीर्वाद लेने के लिए ऋषिकेश आश्रम में पहुंचे स्वामी दयाराम आश्रम में संतों को दिए गए भंडारे में शामिल हुए। इस दौरान विराट कोहली ने पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पंक्ति में बैठे संतों के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लिया।

इससे पूर्व दयाराम आश्रम पहुंचे पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार तथा स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. विजय दशमी भी क्रिकेटर विराट कोहली के साथ मुलाकात की। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि जब वह बीएसएफ में डीजी रहे तब विराट कोहली बीएसएफ के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए थे।

इसके बाद विराट ने परिवार सहित आश्रम स्थित भगवान शिव के मंदिर में दर्शन और पूजा की। घाट पर सांध्यकालीन गंगा आरती भी की। शाम को कोहली ने परिवार के साथ आश्रम में ही रात्रि विश्राम कर सात्विक भोजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here