उत्तराखंड, सीएम धामी क्रिकेट खेलते वक्त चोटिल हुए उंगली में फैक्चर, डॉक्टरों ने चढ़ाया पलास्टर

0
46

हरिद्वार,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीते दिन पहले क्रिकेट खेल रहे थे जिसके चलते उनके बाय हाथ की ऊँगली मे चोट लग गई इस कारण हाथ मे सूजन आने लगी वही आज सुबह मुख्यमंत्री धामी दून अस्पताल पहुँचे जहाँ पर उनका एक्सरा हुआ और इस दौरान उनकी ऊँगली मे फैक्चर दिखाई दिया जिसके चलते डाक्टर ने उनकी ऊँगली पर पलस्टर कर दिया और आराम करने की सलह दी गई

मिली जानकारी अनुसार देहरादून में सीएम इलेवन और भाजयुमो के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। इस मैच में भाजयुमो ने टॉस जीतकर सीएम इलेवन को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। सीएम इलेवन की ओर से सीएम पुष्कर सिंह धामी और डीआईजी एसएसपी देहरादून जन्मेजय खंडूरी ओपनिंग करने उतरे। सीएम धामी की टीम ने युवा मोर्चा को 50 रन बनाने का लक्ष्य दिया, जिसे युवा मोर्चा की टीम बनाने में असफल रही। सीएम धामी की टीम चार रनों से विजयी हुई. मैच के बाद सीएम ने कहा, आज मैत्रीपूर्ण क्रिकेट मैच खेला गया। सभी ने बड़े उत्साह के साथ मैच का आनंद लिया. हालांकि, खेल के दौरान सीएम धामी को चोट भी लग गई। चोट लगने के बावजूद सीएम धामी नाबाद रहे थे। मुख्यमंत्री धामी ने दो चौकों की मदद से नाबाद 14 रन बनाए थे।

जिसके चलते आज बुधवार को हाथ में सूजन आ जाने पर सीएम धामी सुबह दून अस्पताल पहुंचे। यहां उनके हाथ का एक्सरे कराया गया, जिसमें फैक्चर निकला। डॉक्टरों ने उनके हाथ पर एक हफ्ते के लिए कच्चा प्लस्टर चढ़ाया है। इसके बाद करीब एक महीने के लिए उनके हाथ पर पक्का पलास्टर चढ़ सकता है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की भी सलाह दी है। इस दौरान सीएम धामी ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया। उन्होंने अस्पताल में एमआरआई मशीन को शीघ्र स्टॉल करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here