उत्तराखंड, सीओ को कार से कुचलने का प्रयास आरोपियों को पकड़ने गई थी पुलिस

0
25

हरिद्वार,उत्तराखंड के रुद्रपुर में ब्याज पर लिए पैसे वापस न करने पर एक युवक को निर्वस्त्र कर नागिन डांस कराने के आरोपियों का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने कार से सीओ को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। चार अभी फरार बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी अनुसार रुद्रपुर में सूदखोर जरूरतमंदों को ब्याज पर रुपये देने का धंधा करता है। ब्याज की रकम तय समय पर न मिलने पर यह आरोपी कर्जदारों के साथ बेहद क्रूरता से पेश आता है। कर्जदारों को नँगा करके पीटना, उन्हें कई तरह से अपमानित करना, इनकी संपत्ति जबरन छीन लेने आदि काम आराम से करते चले आ रहे है कर्जदारों के कर्ज में डूबे होने के कारण यह लोग इनकी शिकायत भी नहीं करते इसलिए इन लोगों के हौसले बुलंद हो गए हैं

पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। सीओ अभय सिंह ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के फिराक में है।

पुलिस ने रविवार शाम चार बजे नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने कार से भागने का प्रयास कर रहे आरोपी का पीछा किया। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने सीओ को कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने बताया कि आरोपी ने भागने के चलते यह कृत्य किया है। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here