उत्तराखंड, हाई कोर्ट के अधिवक्ता ने भाई और भाभी पर मां की हत्या का लगाया आरोप मुकदमा दर्ज

0
26

हरिद्वार,हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने अपने सगे भाई व भाभी पर मां की हत्या व साक्ष्य छिपाने का आरोप लगाया है।वही राजपुर थाना पुलिस ने दंपती खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।अधिवक्ता वीर कुंवर सिंह निवासी तल्लीताल, नैनीताल ने पुलिस को बताया कि उनकी मां के नाम उत्तर प्रदेश और बिहार में डेढ़ से दो करोड़ रुपये की चल व अचल संपत्ति है।

अमर सिंह मां को बहला फुसलाकर देहरादून स्थित अपने घर ले आया। उनकी मां दिल की मरीज थीं, जिनका कुछ माह से एम्स दिल्ली में इलाज चल रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि अमर सिंह व उनकी पत्नी कंचन सिंह ने मां को समय पर दवा नहीं दी। तबीयत खराब होने पर उनकी मां को 10 जून को मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां 16 जून को उनकी मौत हो गई।

अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि 10 जून की रात को वह मां से मिलने के लिए गए तो उन्हें मिलने नहीं दिया गया। 11 जून को वह थानाध्यक्ष राजपुर के माध्यम से अपनी मां से मिलने पहुंचे तो अस्पताल में सुरक्षा अधिकारी ने उनसे मिलने नहीं दिया। आरोपितों ने उनकी मां के साथ अस्पताल में बल प्रयोग किया। उनकी मां के हाथ पर चोट का निशान भी था। अधिवक्ता ने बताया कि अमर सिंह व कंचन सिंह ने आपराधिक षडयंत्र रचकर उनकी मां को जीवरक्षक दवा समय पर नहीं दी, जिसके कारण उनकी मां का निधन हो गया। अधिवक्ता कुंवर सिंह ने मामले में अस्पताल के चिकित्सक पर भी आरोपितों को सहयोग करने का आरोप लगाया। थानाध्यक्ष राजपुर राकेश शाह ने बताया कि अमर सिंह व उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here