उत्तराखण्ड,लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर काशीपुर में रंगदारी, बाल-बाल बचे पुलभट्टा थाना प्रभारी

0
27

हरिद्वार, उत्तराखंड में हो रहे लगातार क्राइम को देखते हुए उत्तर प्रदेश के बाद आप उत्तराखंड नंबर वन पर आ गया है वहीं पुलिस प्रशासन इन बारदातो को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है अभी कुछ दिन पहले काशीपुर के तीन ज्वेलर्स को डेड करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था बदमाशों का कहना था कि वह लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के गैंग के सदस्य हैं। एक ने तो स्वयं को लॉरेंस बिश्नोई भी बताया था। इस घटना के अगले दिन बुधवार को हल्द्वानी के सराफ पर फायरिंग हुई थी और बाद में बदमाशों ने फोन कर उसे धमकाया भी था।

मिली जानकारी अनुसार कुमाऊं में चार दिनों में सराफा कारोबारियों से रंगदारी मांगने के चार मामले सामने आए हैं। इसमें से हल्द्वानी के एक सराफ पर बदमाशों ने फायरिंग भी की है। बरा में मुठभेड़ के दौरान पुलिस को बदमाशों के नए गैंग के बारे में पता चला है। इस गैंग में कुख्यात गैंगस्टर से लेकर ढाबा स्वामी भी शामिल है।

वही बरा में बदमाशों का इनपुट मिलने के बाद पुलभट्टा थाना प्रभारी कमलेश भट्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बदमाशों ने पहले फायरिंग शुरू कर दी और एक गोली पुलभट्टा थाना प्रभारी के कान के बगल से निकली। इस दौरान काफी देर तक उनका कान सुन्न अवस्था में रहा। इसके बाद फिर पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग शुरू की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here