उत्तराखण्ड-:चार भाजपा विधायको को किया नोटिस जारी

0
90

देहरादून मे लगातार भाजपा विधायको पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोल राहा है वही देखा जाए तो विधायक महेश नेगी के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगा है जो उनकी पार्टी कि एक लेडी ने लगाया है और अब तो देशराजकर्णबाल , पूरनसिहं फर्त्‍याल और महेश नेगी शामिल है वही कुंवर प्राणऊ चम्पियन को पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था जिसके चलते इन सभी को28 जुलाई को अनुशासनहीनता के कारण पार्टी से निकाल दिया गया था जिसके बाद अभी तक चम्पियन का किसी भी तरह से कोई शिकायत नही आई जिसके चलते कुंवर प्रणव चम्पियन को फिर से पार्टी मे आ सकते है

विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल अपने विधानसभा क्षेत्र में एक पुल के निर्माण को लेकर असंतोष जाहिर करने के कारण हाल में चर्चा में रहे। महेश नेगी पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। विधायक की पत्नी ने इस महिला के खिलाफ पांच करोड़ रुपये की मांग को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस सबको देखते हुए भाजपा अब सख्ती के मूड में है। सूत्रों के अनुसार पार्टी की उच्च स्तरीय बैठक में इस बात पर जोर दिया गया कि ऐसे प्रकरणों पर अब विराम लगना चाहिए।

इस मौके पर रविवार को होने वाली पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के लिए एजेंडा भी तय किया गया। एजेंडे में नई कोर कमेटी के गठन पर मुहर, मोर्चा व प्रकोष्ठों के गठन को चुनाव समिति, कोष समिति, केंद्र व राज्य सरकारों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रभावी रणनीति, नगर निकायों में प्रतिनिधियों के मनोनयन समेत अन्य विषय शामिल किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here