उत्तराखण्ड -:भाजपा मे कुंवर प्रणब सिहं कि वापसी

0
92

भाजपा ने बीते दिन पहले कुँवर प्रणव सिहं चैंपियन को अनुशासनहीनता के चलते खानपुर विधायक चैंपियन को पार्टी से छः साल के लिए निष्कासित किया गया था जिसके चलते 13महा मे ही पार्टी मे वापसी हो गयी वही आज खानपुर विधायक चैंपियन को पार्टी मे वापस लिया गया

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि शुक्रवार को हुई भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में विधायक चैंपियन और कर्णवाल के मसले पर विमर्श हुआ था। अनुशासनहीन आचरण के आरोप में कर्णवाल को नोटिस दिया गया था, जिसका वह जवाब दे चुके हैं। तय हुआ कि दोनों विधायकों के अपनी गलतियों के लिए खेद जताने के मद्देनजर इन पर फैसला ले लिया जाना चाहिए। इसी क्रम में बीते रोज दोनों विधायकों का पक्ष सुना गया। दोनों ने ही पिछली गलतियों की पुनरावृत्ति न होने देने का भरोसा दिलाया।

भगत ने कहाँ कि जब कोई गलती करता है तो उसको अहसास कराया जाए जिसके चलते उनको पार्टी से निष्काषित किया गया था चैंपियन ने हाथ जोड़कर पार्टी नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनसे पूर्व में जो गलतियां हुई थी,वे पहले भी खेद जता चुके थे और अब फिर देवभूमि के लोगों से माफी मांगते हैं। इस दौरान राज्यमंत्री डा. धन सिंह रावत, पार्टी के प्रांतीय महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार, प्रांतीय महामंत्री राजेंद्र भंडारी, प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. देवेंद्र भसीन, प्रांतीय कोषाध्यक्ष पुनीत्त मित्तल, प्रवक्ता विनय गोयल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here