हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर करोनो पोजिटिव

0
93

करोनो के बढ़ते प्रकोप मे कोई नही बच राहा आज कल करोनो नेताओ के पीछे हाथ धोकर पड़ गया अभी बीते दिन पहले अमित शाह करोनो पोजिटिव थे वही कुछ और भी नेता अभिनेता भी करोनो से दूर नही रहे सब इसकी चपेट मे आये वही आज हरियाणा के मुख्य मंत्री मनोहर लाल खट्टर भी करोनो कि चपेट मे आ गये उन्होने खुद ट्वीट करके ये खबर दी है उन्होने बताया कि उनका करोनो का टेस्ट हुआ जिसमे उनकी रिपोट पोजिटिव आयी है साथ ही अपने संपर्क मे आये लोगो से अपील कि है वो तुरंत अपना करोनो का टेस्ट कराए
हाल ही में मनोहर लाल खट्टर जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से मिले थे। शेखावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद खट्टर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। इसी क्रम में उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया है। 20 अगस्त को भी मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन उन्होंने खुद को तीन दिन के क्वारंटीन में रखा था।

गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ हुई इस मीटिंग में हरियाणा के सीएम के अलावा कई अधिकारी भी शामिल हुए थे। शेखावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने भी लोगों से अपील की थी कि उनके संपर्क में आए लोग खुद को क्वारंटीन कर लें और अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। शेखावत फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

यहां कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 31 लाख के पार चला गया है. कोरोना मामलों के लिहाज से भारत तीसरा सर्वाधिक प्रभावित देश है. पहले स्थान पर अमेरिका और दूसरे पर ब्राजील है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here