उत्तराखण्ड, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को इलाज के लिए आज मुम्बई भेजा जाएगा

0
14

हरिद्वार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को आज इलाज के लिए मुंबई भेजा जाएगा उनका इलाज फिलहाल उत्तराखंड के मैक्स अस्पताल में चल रहा है वही आज डीडीसीए ने पंत को इलाज के लिए मुंबई ले जाएगा। वहीं, उनके लिगामेंट इंजरी का इलाज होगा।

मिली जानकारी अनुसार ऋषभ पंत को लिगामेंट इंजरी के उपचार के लिए मुंबई ले जाया जाएगा। डीडीसीए निदेशक श्याम शर्मा ने कहा है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए आज मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में स्थानांतरित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि बीसीसीआइ ने इसके लिए सहमति दे दी।

यहां उनके घुटने और टखने की चोट का भी उपचार किया जाएगा। मुबंई में ऋषभ पंत के बीसीसीआइ के खेल आर्थोपेडिक डॉक्‍टरों की देखरेख में रहने की उम्मीद है। अगर सर्जरी होनी होगी तो ब्रिटेन या अमेरिका में की जाएगी, जिस पर बीसीसीआइ द्वारा फैसला किया जाएगा।

पंत बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद दुबई पहुंचे थे। वहां से वह 29 दिसंबर को दिल्ली आए थे और वहां से निजी कार में रुड़की अपने घर जा रहे थे। पंत को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया था। अब चोट के बाद पंत के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज और आईपीएल 2023 में खेलने पर भी संशय की स्थिति है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत को पूरी तरह से ठीक होने में चार से छह महीने का समय लग सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here