उत्तर प्रदेश, माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत

0
223

हरिद्वार उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी पर कई मामले दर्ज हैं मुख्तार अंसारी बांदा जेल मे बंद था वही आज मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके चलते उसे मेडिकल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. मुख्तार अंसारी के सीने मे दर्द की शिकायत थी 9 डॉक्टरों की टीम निगरानी कर रही थी. माफिया मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हो गई है.

मिली जानकारी अनुसार मुख्तार को आईसीयू से सीसीयू में भर्ती करना पड़ा। यहां मुख्तार के इलाज में 9 डॉक्टरों की टीम लगाई गई। हालांकि, मुख्तार की जान नहीं बच सकी। इससे पहले मंगलवार को उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कब्ज की समस्या बताई थी और इलाज के बाद उसी दिन कारागार भेज दिया था। बुधवार को जेल में उसके स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया था, जिसमें सब सामान्य मिला था।

60 वर्ष के हो चुके मुख्तार ने सुनवाई के दौरान अदालत में आरोप लगाया था कि जेल में उसकी हत्या का प्रयास किया जा रहा है। उसे खाने में धीमा जहर दिया जा रहा है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ रही है। मामले में एमपी एमएलए कोर्ट ने जेल प्रशासन से रिपोर्ट भी मांगी थी।

मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर व मऊ समेत अन्य संवेदनशील जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर पुलिस लाइन से भारी संख्या में फोर्स निकाली जा रही है। सूचना मिली है कि मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here