यूपी: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लग रहा डर, बोले- पुलिस कभी भी कर सकती है हत्या

0
487

यूपी मे अब बदमाशों से लेकर बाहुबली नेता तक को लगता है डर पुलिस को कल तक मजाक समझने वाले नेता आज बोलते है कि पुलिस कभी भी मार देगी एक ऐसा ही मामला भदोही के नेता विजय मिश्रा को सता राहा है डर उनका कहना है कि पुलिस उनकी कभी भी हत्या करा सकती है विधायक ने कहा कि आगामी चुनाव में उनके क्षेत्र में कोई बाहरी कैंडिडेट लड़े, इसलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है. विजय मिश्रा ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. विजय मिश्रा का आरोप है कि ब्राह्मण होने की वजह से उनकी हत्या हो सकती है

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के भदोही विधानसभा क्षेत्र से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा ने हत्या की आशंका जताई है. विधायक विजय मिश्रा का कहना है कि पुलिस उनकी किसी भी वक्त हत्या कर सकती है. विजय मिश्रा एक बाहुबली विधायक हैं उनके खिलाफ 70 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. हाल ही में विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देकर उनकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगा था. 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. वह 2017 का विधानसभा चुनाव निषाद पार्टी के टिकट पर जीते थे. हाल ही में एक व्यक्ति को धमकी देने के कारण उन पर गुंडा एक्ट लगा था.

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में मोदी लहर में जहां एक ओर बड़े-बड़े दिग्गज नेता हार रहे थे, वहीं दूसरी ओर भदोही जिले के ज्ञानपुर सीट पर बाहुबली नेता व विधायक विजय मिश्रा ने लगातार चौथी बार जीत हासिल की. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा अपना अजय रिकाॅर्ड बनाये हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here