उत्तर प्रदेश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का एक्सीडेंट

0
89

हरिद्वार,उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. जालौन में आलमपुर बाईपास के करीब हुए इस हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे बाल-बाल बच गए. योगेश कुमार मौर्य अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से जा रहे थे. इस बीच उनकी फॉर्च्यूनर और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई. सूचना के बाद मौके पर कालपी कोतवाली पुलिस पहुंच गई है.

मिली जानकारी अनुसार प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार अपने साथियों और सुरक्षाकर्मियों के साथ शनिवार दोपहर को दतिया स्थित पीतांबरा मंदिर दर्शन को जा रहे थे। इस दौरान जब उनकी कार नेशनल हाईवे के कस्बा कालपी के बाहर से गुजर रही थी, तभी पूर्व विधायक छोटे सिंह के आवास के सामने एक ट्रैक्टर से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। इसमें कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बट गया। इस हादसे से वहां हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने कार में सवार योगेश सहित सभी अन्य लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला, तब सभी ने राहत की सांस ली।

हादसे के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने ट्वीट करते हुए लिखा मां पीतांबरा की असीम अनुकंपा और आप सभी के आशीर्वाद से पुत्र योगेश कुमार मौर्य पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. चिकित्सकों के परामर्श से कुछ देर में पुनः मां पितांबरा के दर्शन व पूजन हेतु प्रस्थान करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here