उत्तराखंड,पुराने प्रेमी से मन भर गया तो नए प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

0
95

हरिद्वार,प्रेम होने पर अक्सर देखा और सुना गया है की प्रेम करने वाले अपनी जान तक की बाजी लगा देते हैं और कसमे वादे तो बढ़ चढ़कर खाते हैं ऐसा ही एक मामला देहरादून से सामने आया है जहाँ पर पुराने प्रेमी से मन भर गया तो लड़की ने दूसरा प्रेमी देख लिया और फिर क्या था मोहब्बत और जंग में सब जायज होता है नाबालिग किशोरी ने प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी और शव को तपोवन रोड स्थित जंगल में दफना दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों असम चले गए। जब उन्हें पता चला कि हत्या की किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई है तो दोबारा देहरादून आ गए। पुलिस ने दोनों को धर दबोचा

मिली जानकारी अनुसार 17 मार्च को क्षेत्र के चिड़ोवाली में रहने वाली एक महिला ने अपनी नाबालिग बहन की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। इस मामले की जांच में पता चला कि किशोरी का करनपुर निवासी आकाश के साथ प्रेम प्रसंग है। आकाश भी उसी दिन से घर से फरार है।पुलिस ने किशोरी की बरामदगी के लिए दो टीमों का गठन किया और सहारनपुर, दिल्ली आदि स्थानों पर उसकी तलाश की। करीब 37 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले गए।

पुलिस को पता चला की किशोरी अपनी वहन के यहाँ पर आई हुई है किशोरी ने सारी सच्चाई पहले से ही अपनी बहन को बता दी थी जब पुलिस ने किशोरी को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की गई तो उसने सारी सच्चाई बता दी वही उसने बताया की इस समय आकाश भी घर पर मौजूद है पुलिस ने आकाश को हिरासत में ले लिया और किशोरी को बाल कल्याण समिति के कब्जे में दे दिया। पूछताछ करने पर आकाश ने बताया कि उन्होंने नरेंद्र उर्फ बंटी की बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी है।
इसके बाद शव को आमवाला तरला के जंगल में गड्ढे में दबा दिया। पूछताछ में यह भी पता चला कि 16 मार्च को ही नरेंद्र की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद दोनों बस से हरिद्वार फिर दिल्ली और आसाम चले गए थे।

पकडे जाने के बाद आकाश ने सारी बात पुलिस को बता दी आकाश ने पुलिस को बातया की फेसबुक पर किशोरी से उसने दोस्ती कर ली। इसके बाद दोनों में अक्सर बातचीत होने लगी। दोनों मिलने-जुलने लगे। आकाश से गहरी दोस्ती होने पर नरेंद्र में किशोरी की दिलचस्पी कम हो गई। जब नरेंद्र को आकाश और किशोरी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने दोनों के बारे में दुष्प्रचार शुरू कर दिया। दोनों ने नरेंद्र को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। ऐसे में उन्होंने नरेंद्र की हत्या की योजना बना डाली।

किशोरी ने योजना के तहत मैसेंजर एप से फोन करके 16 मार्च को नरेंद्र को अपने घर बुलाया। उस दिन किशोरी की बहन की नाइट शिफ्ट में ड्यूटी लगी थी। शाम को नरेंद्र किशोरी के घर पहुंचा। घर में आकाश भी मौजूद था। नरेंद्र के पहुंचने पर वह बेड के नीचे छिप गया। नरेंद्र शराब पीकर आया था।और उन दोनों ने मिलकर नरेंद्र को मिलकर मार दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here