कैबिनेट मंत्री का हुआ एक्सीडेंट कार के उड़े परखच्चे

0
62

हरिद्वार,केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की कार का एक्सीडेंट हो गया है. हादसे में आशीष पटेल के हाथ और पैर में चोट लगी है. आशीष पटेल को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिलि जानकारी अनुसार प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मेजारोड के पास काफिले के वाहनों के आपस में टकराने से उनके पैर, हाथ और सीने में चोट आई है। ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।

आज आशीष पटेल की शादी की सालगिरह भी है। उनकी पत्नी और मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बुधवार सुबह दो ट्वीट भी किए ते। जिसमें उन्होंने आशीष पटेल के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “ज़िंदगी में रंग कई, वक़्त ने भर डाले साथ-साथ हमने क्या ख़ूब शौक़ पाले किसी एक के बस की बात न थी, सो मिलकर हमने ये मसले सम्भालें।” वहीं, एक दूसरे ट्वीट में लिखा- वक़्त गुज़रते,वक़्त नहीं लगता! चुटकी बजाते 14 साल गुज़र गए ।एक-दूसरे का हाथ थामते वक़्त जीवन की अलग कल्पना मन में थी। क्या पता था ज़िंदगी हमारे सपनों में कुछ अलग रंग भर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here