उत्तराखंड, एसएसपी के निर्देश पर अवैध कसीनो पर मारा छापा 21 जुआरियों व 12 बार बालाओं को किया गिरफ्तार

0
38

हरिद्वार, अभी बीते कुछ दिन पहले ऋषिकेश मे लम्बे समय से चल रहें अवैध कसीन का पुलिस ने पर्दाफास किया वही आज उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक और अवैध रूप से चल रहे कसीनो का नैनीताल पुलिस ने किया पर्दाफाश डोलमार के होटल में पुलिस ने अवैध कसीनो और बार संचालित होने के बड़े मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से 21 जुआरियों तथा 12 बार बालाओं को गिरफ्तार किया है।

मिलि जानकारी अनुसार सोमवार रात सीओ नितिन लोहानी को मुखबिर से डोलमार क्षेत्र के रिवर व्यू होटल में अवैध रूप से कसीनो और बार संचालित होने की सूचना मिली। इसके बाद एसएसपी प्रहलाद मीणा के निर्देश पर पुलिस और एसओजी टीम ने होटल में छापेमारी की तो एक बड़े कमरे में कसीनो और जुआ खेला जा रहा था। साथ ही महिलाएं लोगों को शराब परोस रही थीं। पुलिस की छापेमारी से होटल में हड़कंप मच गया।

एसएसपी ने बताया कि छापेमारी में चार लाख और जुआरियों की तलाशी में 1.68 लाख की नगदी बरामद की गई है। मौके से कसीनो खेलने के लिए प्रयोग में लाये जाने वाले 3692 चिप्स बरामद हुए है। साथ ही 12 बोतल शराब और चार वाहन सीज किए गए हैं। होटल से फरार मैनेजर और कर्मियों की तलाश की जा रही है। साथ ही संबंधित मामले से जिला प्रशासन को अवगत कराकर होटल सील कराने की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पुलिस के सराहनीय कार्य पर टीम को ढाई हजार नगद पुरस्कार की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here