चंडीगढ़, भाजपा नेताओं की गाड़ियों पर किसानों का हमला गाड़ियों तोड़फोड़

0
54

हरिद्वार,कृषि क़ानूनों के ख़िलाफ़ आन्दोलन कर रहे किसानों ने पंजाब बीजेपी के वरिष्ठ नेता संजय टंडन और चंडीगढ़ के मेयर रविकांत शर्मा की गाड़ी से तोड़फोड़ की। पंजाब पुलिस ने इन किसानों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार आज भाजपा नेता और पार्टी के कई अन्य कार्यकर्ता सेक्टर – 48 स्थित मोटर मार्केट में पहुंचे थे। यहां स्थानीय नेताओं और मार्केट एसोसिएशन ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था और बीजेपी नेता इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। कार्यक्रम में भाजपा नेता के पहुंचने के बाद प्रदर्शन शुरू हो गया। बातचीत में संजय टंडन ने कहा कि ‘मैं अपने रेंज रोवर में था। अचानक कुछ प्रदर्शनकारी मेरी गाड़ी के करीब आ गए। उसमें से कुछ प्रदर्शनकारियों ने किसी भारी वस्तु से मेरी गाड़ी पर हमला किया। शायद यह लोहे की रॉड थी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने रियर विंडस्क्रीन को तोड़ दिया। गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। प्रदर्शनकारियों ने गाड़ी को भी खोलने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे। यह सभी बाहरी थे और हम पर पूर्व नियोजित साजिश के तहत हमला हुआ। भाजपा नेताओं कहना है कि यह सब तोड़फोड़ मारपीट पुलिस के सामने हुई

उन्होंने बताया, ‘प्रदर्शनकारियों ने मेयर रविकांत शर्मा के सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। टूटे शीशे से उनके चालक को मामूली चोटें आईं। हमने चंडीगढ़ पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया। अब तक, पुलिस ने मुझे कोई औपचारिक शिकायत दर्ज करने के लिए नहीं कहा है। भाजपा नेताओं पर हमला करने के आरोप में स्थानीय गायक सरबंस पारतीक सहित आधा दर्जन किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here