जीएसटी के विरोध में पूरे प्रदेश में ज्ञापन सौपेंगी सपा व्यापार सभा

0
19

सहारनपुर। पंजाबी मार्केट कैंप कार्यालय महानगर इकाई सपा व्यापार सभा की एक बैठक महानगर अध्यक्ष अनुराग मलिक के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई जिसमें मुख्य पदाधिकारी शामिल रहे।
महानगर अध्यक्ष अनुराग मलिक ने बताया कि 30 जून को मा0 प्रदेश अध्यक्ष सपा व्यापार सभा नगर विधायक संजय गर्ग जी के आवाहन पर पूरे प्रदेश में जीएसटी के विरोध में एक ज्ञापन प्रधानमंत्री जी को प्रषित करते हुए जिलाधिकारी महोदय को दिया जाना है व 1 जुलाई को माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी पार्टी श्री अखिलेश यादव जी का जन्मदिन है जो कि सपा व्यापार सभा द्वारा सभी बाजारों में बड़ी धूमधाम से आयोजित किए जाने का कार्यक्रम बनाया गया, उन्होंने कहा कि जीएसटी प्रणाली को लागू हुए 4 वर्ष हो चुके हैं आज भी इस प्रणाली में कई खामियां हैं जिससे व्यापारी वर्ग त्रस्त है आए दिन नए नए कानून बना दिए जाते हैं जिससे टेक्स सलाहकारों को भी भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है तो आम व्यापारी इन सब झमेलों से कैसे निपट सकता है, सभी ने इन विषयों पर अपने अपने विचार रखे महानगर महामंत्री नवीन सिंघल ने कहा के जीएसटी का विरोध सभी व्यापारियों द्वारा जमकर किया जाएगा व्यापारी इस भाजपा सरकार में उत्पीड़ित हो चुका है , इन दोनों कार्यक्रमों को लेकर सभी ने अपने अपने विचार रखे व सहमति जताते हुए कहा की कार्यक्रमों को सफलतापूर्वक करवाया जाएगा हम सब जमकर जीएसटी का विरोध करते हैं व माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन सभी बाज़ारों में धूमधाम से मनाया जाएगा।
बैठक में महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप राणा , जितेंद्र सिंह नरूला, रमेश बजाज , सुधीर कपूर, भूपेंद्र भंडारी ,अभिषेक जैन, कोषाध्यक्ष ताहिर शमसी , पवन नारंग, मोहित रस्तोगी , राकेश कुमार, अदनान प्रधान, अकरम शमसी आदि ने भी अपने-अपने विचार रखे। अध्यक्षता अनुराग मलिक व संचालन महामंत्री नवीन सिंघल ने किया।
रिपोर्ट। रमन गुप्ता/सुधीर गुप्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here