दिल्ली की नई मेयर बनी शैली ओबरॉय भाजपा की एक बार फिर हार आप पार्टी कार्यकर्ताओं में जीत की खुशी

0
43

हरिद्वार,नगर निकाय की ओर से मेयर पद पर चुनाव कराने के तीन असफल प्रयासों के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को एक बार फिर से चुनाव हुआ. दिल्ली में एमसीडी चुनाव के बाद मेयर पद को लेकर खींचातानी हो रही थी हर बार लंबी बहस के बाद मेयर चुनाव का फैसला रुक जाता था लेकीन आज सुबह से ही आप पार्टी आगे चल रही थी जिसके चलते दिल्ली की मेयर बनी शैली ओबराय

मिलि जानकारी अनुसार आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी शैली ओबेरॉय दिल्ली की नई मेयर चुन ली गई हैं. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रेखा गुप्ता को हराया है. मेयर चुनाव के लिए चौथी बार बुलाए गए सदन में आज शांतिपूर्वक वोटिंग हुई. इस दौरान कोई विरोध नहीं हुआ और न ही किसी तरह की नारेबाजी हुई है. करीब साढ़े 11 बजे शुरू हुई वोटिंग 2 घंटे से ज़्यादा वक्त तक चली. मेयर चुनाव में दिल्ली के कुल 10 मनोनीत सांसदों, 14 मनोनीत विधायकों और 250 में से 241 निर्वाचित पार्षदों ने वोट किया. कांग्रेस के 9 निर्वाचित पार्षदों ने मेयर चुनाव का बॉयकोट किया है.

दिल्ली एमसीडी चुनाव पर आम आदमी पार्टी की जीत पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने नवनिर्वाचित मेयर डॉ शैली ओबरॉय को बधाई देने के साथ आप के सभी पार्षदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here