दिल्ली के आदर्श नगर में हिंदू लड़के की गैर धर्म की किशोरी से दोस्ती पर पीट-पीटकर हत्या

0
435

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को प्यार करना इतना महंगा पड़ा कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी, क्योंकि लड़का हिन्दू समुदाय से था और लड़की मुस्लिम समुदाय से है. लड़के की हत्या का आरोप लड़की के भाई और परिवार वालों पर है. मामले में पुलिस ने अब तक 3 नाबालिग समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों की पहचान मनवार हुसैन और मोहम्मद राज हसन के रूप में हुई है. इसके अलावा तीन आरोपी नाबलिग हैं.

वही मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय राहुल राजपूत आदर्श नगर इलाके के मूलचंद कॉलोनी में रहते थे। वह डीयू के स्कूल ऑफ ओपन लर्निग (एसओएल) से बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने के साथ कोचिंग सेंटर में बच्चों को अंग्रेजी भी पढ़ाया करते थे। राहुल के परिवार में पिता संजय, मां रेणुका और छोटी बहन मुस्कान हैं। बताया जा रहा है कि राहुल की दोस्ती कोचिंग सेंटर में पढ़ने आने वाली जहांगीरपुरी निवासी एक किशोरी से हो गई थी। किशोरी के स्वजन इस दोस्ती के विरोध में थे।

धोखे से बुलाकर बेरहमी से पीटा

बुधवार की रात राहुल के चचेरे भाई गोलू के फोन पर अनजान नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उन्हें अपने बच्चे को ट्यूशन पढ़वाना है, इसलिए राहुल को घर से बाहर भेज दें। गोलू के बताने पर राहुल घर से बाहर गली में आ गया। इसके बाद बहाने से आरोपित राहुल को गंदा नाला के समीप ले गए।राहुल के चाचा धर्मपाल ने बताया कि उन्हें किसी जाननेवाले ने फोन कर बताया कि गंदा नाला के समीप पांच लोग भतीजे राहुल की पिटाई कर रहे हैं। मौके पर पहुंचकर धर्मपाल ने राहुल को बचाया जिसके बाद देर रात राहुल की आचानक तब्यत खराब हुई तो उन्हें पास के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने मुहम्मद राज और मुहम्मद अफरोज को गिरफ्तार कर तीन नाबालिगों को भी पकड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here