प्रेक्टिकल के बहाने नशा देकर 17 लड़कियों से रेप को कोशिश ! स्कूल के दो मैनेजरों पर हुआ मुकदमा

0
109

हरिद्वार,उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 10वीं क्लास की 17 लड़कियों को नशीला पदार्थ पिलाने और फिर प्रैक्टिकल एग्जाम के बहाने रेप की कोशिश की एफआईआर दर्ज की गई है। पुरकाजी कस्बे के दो स्कूल मैनेजर ने भोपा की 17 लड़कियों को रात में जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल में रोका, उनके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया जिसके चलते पुलिस ने दो लोग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है वही जांच मे जुटी पुलिस

मिली जानकारी अनुसार मुजफ्फरनगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने सोमवार को बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता और स्थानीय विधायक प्रमोद उटवाल के हस्तक्षेप के बाद परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि पुरकाजी पुलिस थाना के प्रभारी विनोद कुमार सिंह को इस मामले में कथित लापरवाही बरतने को लेकर लाइन हाजिर कर दिया गया. वहीं भोपा थाना स्थित सूर्य देव पब्लिक स्कूल के संचालक योगेश कुमार चौहान और पुरकाजी क्षेत्र में पड़ने वाले जीजीएस इंटरनेशनल स्कूल के संचालक अर्जुन सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न, नशीला पदार्थ देने और पोक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

स्कूल संचालकों ने खिचड़ी में नशीला पदार्थ मिलाकर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने प्रकरण में 17 दिन बाद रविवार को स्कूल संचालक अर्जुन सिंह और योगेश कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुरकाजी विधायक के हस्तक्षेप के बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने एसपी सिटी और एएसपी को भेजा था वही स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ की घटना के बाद लड़कियों को स्कूल भेजने को लेकर अभिभावकों में दहशत है। सोमवार को स्कूल में लड़कियों की उपस्थिति नाममात्र की रही। फ़ोन करने के बाद भी अभिभावक स्कूल में छात्राओं को भेजने को तैयार नहीं हुए। कई बालिकाओं ने स्कूल जाने से इन्कार कर दिया है। एक अभिभावक ने बताया कि 19 नवंबर को गंगा स्नान की छुट्टी होने के बावजूद आरोपितों ने अभिभावकों को गुमराह कर छात्राओं को 18 तारी़ख की रात में बहाने से रोक लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here