प्रेस विज्ञप्ति -:आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने कहाँ की देश विरोधी गतिविधि नहीं करेगी बर्दाश्त

0
150

अल्मोड़ा जिले के द्वारहाट में पिछले दिनों , कुछ लोगों द्वारा देशविरोधी नारे और स्थानीय लोगों को गाली देने का मामला सामने आने पर हेमा भण्डारी ने कहा,आम आदमी पार्टी किसी भी हालात में देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में , पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने को सहन नहीं करेगी जो भारत की भूमि में पलते है सरकारी योजनाओं का लाभ लेते है लेकिन भारत विरोधी बात कहते हैं।
रविवार को देश विरोधी नारे लगाने के बाद अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों के साथ साथ आप कार्यकर्ताओं में भी काफी रोष है। और वो प्रशासन से मांग करते हैं जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करे और उसे कठोर दंड दे ताकि फिर कोई उत्तराखंड की भूमि पर ऐसे देश विरोधी नारे ना लगा सके। वही बीजेपी को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा,आपका राज है और आरोपी देश विरोधी नारे लगाने के बाद अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ , आपके राज में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई और बीजेपी कार्यकर्ताओं को खुद सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।

आप प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने कहा, यह देश अखंड है,जो इसकी अखण्डता और सम्मान गिराने की कोशिश करेगा, उसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे,ये ना सिर्फ हमारा बल्कि हर एक हिंदुस्तानी का कर्तव्य है कि वह अपने देश की अखंडता को बरकरार रखे ।
प्रदेश प्रवक्ता हेमा भण्डारी ने कहा कि प्रदेश ने बीजेपी की सरकार है अल्मोड़ा से बीजेपी के ही सांसद हैं । लेकिन देश विरोधी गतिविधियों के आरोपी का अब तक गिरफ्तार ना होना, प्रदेश सरकार का देश प्रेम के प्रति उदासीन रवैया दर्शाता है ।
आम आदमी पार्टी हरिद्वार कार्यकर्ताओ में भी आक्रोश है और आप ये मांग करती है जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार हो, और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो ताकि भविष्य में कोई भी सिरफिरा ऐसी हिमाकत करने से बचे ।उत्तराखंडवासी अपने देश और देश की प्रति किसी प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त नही करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here