भैया दूज के अवसर पर आप के कार्यकर्ताओं ने अंकिता भंडारी को दीप दान कर दी श्रद्धांजलि

0
18

हरिद्वार,भैया दूज के अवसर पर आम आदमी के पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रेम नगर घाट पर उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी को दीप दान कर श्रद्धांजलि अर्पित करी और अंकिता भंडारी को न्याय न मिलने पर राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की । इस अवसर पर पार्टी की प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की अंकिता भंडारी की हत्या को दो माह से भी अधिक का समय बीत चुका है परंतु अभी तक जांच सही दिशा में नहीं हुई है। एसटीएफ द्वारा जांच में जिस प्रमुख वीवीआइपी का नाम बार-बार आ रहा है । आखिर धामी सरकार और एसटीएफ उसका नाम सार्वजनिक क्यों नहीं कर रही है। यदि धामी जी इतने ही निष्पक्ष है तो विपक्ष और जनता की आवाज सुनते हुए उन्हें सीबीआई जांच करवानी चाहिए

विधानसभा अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की अंकिता भंडारी पूरे उत्तराखंड की बेटी थी आज भैया दूज के अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें दीपदान कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पूरे प्रकरण की सीबीआई जांच की मांग करती है। अब तक हुई जांच से स्पष्ट है की एसटीएफ सरकार के दबाव में काम कर रही है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री केदारनाथ धाम मैं दो दिवस की यात्रा पर आते हैं, परंतु उत्तराखंड की बेटी पर एक शब्द नहीं बोलते इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या होगा यशपाल चौहान मयंक गुप्ता किरण कुमार और रेखा देवी ने कहा की अंकिता भंडारी ने सत्ता धारियों के आगे ना झुकते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी और लाखों महिलाओं को दरिंदों से सुरक्षित कर दिया ।परंतु अफसोस है कि भाजपा सरकार दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही है । पूरे प्रदेश में अंकिता हत्या कांड को लेकर आक्रोश है । वहीं भाजपा नेताओं का इस निर्मम हत्या पर एक शब्द ना बोलना भाजपा की नियत और नियति को दर्शाता है । आम आदमी पार्टी भैया दूज के अवसर पर बहन अंकिता को दीपदान कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष यशपाल चौहान, विधानसभा उपाध्यक्ष किरण कुमार, विधानसभा अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा देवी, विधानसभा सचिव अशोक कुमार, विधानसभा उपाध्यक्ष किरण कुमार, रवि गुप्ता, गीता देवी और राकेश यादव मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here