मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक हेलीपेट तल्ली पखोली पहुंचे। घटना स्थल ग्राम सिमडी में राहत बचाव कार्यों का लेंगे जायजा।

0
8

हरिद्वार, कल देर रात शाम 7:00 बजे लालढांग के कटेवड़ गांव से पौड़ी के कांडा तल्ला जा रही बरात की बस के खाई में गिरने की खबर जैसे ही वर-वधु पक्ष के घर पहुंची तो वहां मातमी पसर गया। संयोग से बस के खाई में गिरने से पहले दो-तीन लोग नीचे सड़क के पास गिर गए और उन्होंने ही इस दुखद घटना की सूचना स्वजन को दी, जिसके बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। खबर आते ही कटेवड़ गांव में ग्रामीण महावीर के घर एकत्र होने लगे। वही बस में 48 लोग सवार जिसमें से 28 लोगों की मृत्यु हो चुकी है रात भर रेस्क्यू जारी रहने के बाद सुबह फिर रेस्क्यू शुरू हुआ

मिली जानकारी अनुसार लालढांग के कटेवड़ गांव से पौड़ी के कांडा तल्ला जा रही बरात की बस के खाई में गिरने 28 लोगों की मृत्यु हो गई वही कई लोग घायल हो गए बस 45 से 50 लोग सवार थे वही घटनास्‍थल पर पहुंच कर मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने जायजा लिया। उन्‍होंने राहत बचाव अभियान की जानकारी ली। इस दौरान हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी उनके साथ मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री डा रमेश पोखरियाल निशंक सबसे पहले बीरोंखाल स्थित घटनास्थल पर जाएंगे और वहां बचाव व राहत कार्यों का जायजा लेंगे। साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत भी करेंगे। उसके बाद घायलों का हाल-चाल जानने के लिए कोटद्वार रवाना होंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया
हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि उत्तराखंड के पौड़ी जिले में हुई बस दुर्घटना मन को व्यथित करने वाली है। इस घटना में जिन लोगों ने अपनों को खोया है उनके प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह भारी दुःख सहने की शक्ति दें। जो इस दुर्घटना में घायल हैं, मैं उनके स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here