रुड़की, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में भाजपा नेता का बेटा गिरफ्तार

0
45

हरिद्वार, रुड़की पुलिस को मिली बड़ी सफलता प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में भाजपा नेता का बेटा नारसन बॉर्डर से गिरफ्तार वहीं पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने तैयारी कर रही है

मिली जानकारी अनुसार रुड़की के गणेशपुर में गत 27 जुलाई की सुबह संदिग्ध हालात में एक बिल्डिंग की छत से गिरकर प्रॉपर्टी डीलर इमरान निवासी गढ़ी संघीपुर, लक्सर की मौत हो गई थी। परिजनों ने राज्य मत्स्य सहकारी संघ लिमिटेड अध्यक्ष अशोक वर्मा उर्फ मंत्री, उसके बेटे रिजूल वर्मा और वीरेंद्र सैनी सहित छह पर छत से फेंककर हत्या का आरोप लगाया था। आरोप था कि हरिद्वार रोड पर बेशकीमती जमीन के सौदे के लिए इमरान रुड़की पहुंचा था। वहां से ये लोग इमरान को अपने साथ गणेशुपर ले गए। उसको बिल्डिंग में बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि भाजपा नेता और उसके बेटे फरार चल रहे थे। अब पुलिस ने भाजपा नेता के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

वही पुलिस ने मंगलवार को नामजद भाजपा नेता अशोक वर्मा के बेटे रिजुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लक्सर के संघीपुर गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में भाजपा नेता अशोक वर्मा, उसके बेटे रिजुल और बिजेंद्र फरार चल रहे थे। जिसमें से सोमवार देर रात नारसन क्षेत्र से पुलिस ने रिजुल को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी देहात प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि भाजपा नेता व एक अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। सामान बरामदगी के लिए रिजुल को पुलिस साथ लेकर गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here