सदन मे हिंदुओं को लेकर राहुल गांधी के बयान पर योगी आदित्यनाथ का पलटवार

0
22

हरिद्वार,राहुल गांधी के संसद में दिए गए बयान पर भाजपा पूरी तरह से हमलावर हो गई है। पहले सदन में पीएम मोदी ने राहुल के बयान को देशभर के हिंदुओं का अपमान बताया। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने भी राहुल के बयान की आलोचना की। वहीं अब इस मामले में सीएम योगी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम योगी ने राहुल गांधी को देशभर के हिंदुओं से माफी मांगने की नसीहत दी है।

सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने कहा कि ‘हिंदू भारत की मूल आत्मा है। हिंदू सहिष्णुता, उदारता और कृतज्ञता का पर्याय हैं। गर्व है कि हम हिंदू हैं!

मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में डूबी हुई, स्वयं को ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ कहने वाली जमात के ‘शहजादे’ को यह बात भला कैसे समझ आएगी?

आपको विश्व के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए राहुल जी! आपने आज एक समुदाय को नहीं, भारत माता की आत्मा को लहूलुहान किया है’।
हिंदू भारत की मूल आत्मा है। हिंदू सहिष्णुता, उदारता और कृतज्ञता का पर्याय है। गर्व है कि हम हिंदू हैं!

मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में डूबी हुई, स्वयं को ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ कहने वाली जमात के ‘शहजादे’ को यह बात भला कैसे समझ आएगी?

आपको विश्व के करोड़ों हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए

मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में डूबी हुई, स्वयं को ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ कहने वाली जमात के ‘शहजादे’ को यह बात भला कैसे समझ आएगी? राहुल गांधी द्वारा भगवान शिव की तस्वीर दिखाए जाने पर स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि नियमों के तहत तख्तियां दिखाने की अनुमति नहीं है।- राहुल गांधी ने कहा कि सभी धर्म साहस की बात करते हैं; उन्होंने इस्लाम और सिख धर्म का हवाला देते हुए कहा कि व्यक्ति को निडर होना चाहिए।- राहुल गांधी ने लोकसभा में भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि हिंदू धर्म का मतलब डर, नफरत और झूठ फैलाना नहीं है।- ‘पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना एक गंभीर मुद्दा है’ प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण के दौरान हस्तक्षेप करते हुए कहा।- राहुल ने प्रधानमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी संपूर्ण हिंदू समाज नहीं हैं।- गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि करोड़ों लोग हिंदू होने पर गर्व करते हैं, क्या राहुल गांधी सोचते हैं कि वे सभी हिंसक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here