हरिद्वार,आम आदमी पार्टी ने पार्टी जिला कार्यालय में पार्टी का स्थापना दिवस और संविधान दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया

0
83

हरिद्वार,आम आदमी पार्टी ने पार्टी जिला कार्यालय में पार्टी का स्थापना दिवस और संविधान दिवस बड़ी धूम-धाम से मनाया इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मिष्ठान वितरण किया। आज के ही दिन 26 नवंबर 2012 को संविधान दिवस के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल ने पार्टी का गठन कर अधिकारी घोषणा की थी । इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा कि आज के ही दिन 2012 में पार्टी के अधिकारिक घोषणा हुई थी। आज के दिन को संविधान दिवस के रूप में भी मनाते हैं। आम आदमी पार्टी ने मात्र 10 वर्षों में ऐतिहासिक कार्य करते हुए 2 बड़े राज्यों में सरकार बनाई है पूरे देश में तेजी से पार्टी का विस्तार हो रहा है आज अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों को पूरे देश में नहीं अपितु पूरे विश्व में सराहा जा रहा है।

गुजरात और दिल्ली में हो रहे एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता और अरविंद केजरीवाल की रैलियों में उमड़ती भीड़ से भाजपा पूरी तरह बौखला गई है और इनके नेता अंतर्गत बयान बाजी कर रहे हैं और षड्यंत्र रच रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिल्ली मनोज तिवारी द्वारा अरविंद केजरीवाल की हत्या करवाने का बयान देना भाजपा की चुनाव में बुरी तरह हार से बौखला कर दिया गया बयान है भाजपा जब आप के बड़े नेताओं को फर्जी मुकदमों में फसा नहीं पाई तो अब पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जी की हत्या करना चाहती है। आम आदमी पार्टी ऐसी ओछी राजनीति और अपने नेता के खिलाफ ऐसी साजिशों को कभी भी कामयाब नहीं होने देगी। गुजरात की जनता भाजपा के 27 वर्षों की डबल इंजन सरकार से त्रस्त है। इनको उखाड़ फेंकने का मन बना चुकी है

विधानसभा अध्यक्ष क्षेत्र हरिद्वार अनिल सती ने कहा कि आज पार्टी को 10 वर्ष पूरे हो चुके हैं। संविधान दिवस के दिन ही पार्टी की स्थापना हुई थी । देश की जनता का भाजपा से पूरी तरह से मोह भंग हो चुका है। गुजरात में भाजपा के 27 वर्षों के कुशासन और एमसीडी में 15 साल मैं कूड़े के पहाड़ों से परेशान जनता भाजपा के मंसूबों पर झाड़ू चलाने का काम कर रही है। भाजपा के शासन में महंगाई और बेरोजगारी ने 45 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।
इस अवसर पर अनिल सती, मयंक गुप्ता, धीरज पीटर, देवेंद्र सिंह, किरण कुमार दुबे, राकेश यादव ,गीता देवी पवन कुमार, शिवम सैनी, संजय गौतम, विशाल शर्मा अजय कुमार मुखिया, रघुवीर सिंह पवार ,शिशुपाल सिंह नेगी ,ओपी मिश्रा ,शाहीन अशरफ, श्रवण कुमार गुप्ता, एडवोकेट वालेश, विशाल सैनी,एडवोकेट नवीन चंचल, तनुज शर्मा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here