हरिद्वार,जनता को रास आ रहा है NDS का महालोकतंत्र

0
58

हरिद्वार, आज न्यायधर्मसभा के प्रत्याशियों ने अपनी विधानसभाओं में जनसंपर्क अभियान चलाया जिसके चलते उन्होंने अपनी पार्टी की नीतियों के बारे में जनता को जानकारी दी जिसको सुनने के बाद जनता ने इस को काफी पसंद किया न्यायधर्मसभा(NDS) पार्टी का प्रस्ताव नंबर 53 महालोकतंत्र जनता की पसंद बनता जा रहा है । जैसे ही 12 वोटिंग पावर की जानकारी जनता को दी जाती है लोग कहते हैं ये तो होना ही चाहिए । बताते चलें न्यायधर्मसभा 12 वोटिंग पावर के माध्यम से जनता को मालिक बनाना चाहती है । जनता को 12 वोटिंग पावर में नेता को चुनना ,नेता को हटाना ,मंत्री को चुनना ,मंत्री को हटाना,जज को चुनना ,जज को हटाना, नियम पारित करना, नियम खारिज करना, नीति पारित करना, नीति खारिज करना, निर्णय पारित करना, निर्णय खारिज करने का अधिकार जनता को होगा ।

इस दौरान सन्देश शर्मा विधानसभा रानीपुर,रविन्द्र कुमार ज्वालापुर,रूपेश हरिद्वार ग्रामीण, अनुराग शर्मा जी हरिद्वार शहर ,प्रीति डिमरी जी ने रायपुर , लाल बहादुर यादव जी ने गदरपुर ,संजय श्रीवास्तव जी ऋषिकेश, रंजना रावत जी ने कर्णप्रयाग, लक्ष्मण रावत जी रूद्रप्रयाग ,सोनी श्रीवास्तव जी रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में जोर शोर से अपना प्रचार कर रहे हैं ।
चुनाव प्रचार में राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्यक जी,राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी चन्द्रसेन शर्मा जी,संजीव सिकदर जी, डॉ अशोक काबरा जी, सुशांत जी,निशांत जी,हँसहराज जी,अरुण जी,सुमन जी आदि महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं ।

सोनी श्रीवास्तव जी ने कहा कि महालोकतंत्र लागू होने पर किसी दल की नहीं बल्कि जनता ही सरकार होगी । 12 वोटिंग पावर,12 वीटो पावर पाने के लिए उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में केवल और केवल डायमंड पर वोट दें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here