हरिद्वार, आम आदमी पार्टी का आरोप भाजपा नशे के नाम पर वोट मांगती है विकास के नाम पर नही

0
27

हरिद्वार, आज आम आदमी पार्टी ने प्रेस कांन्फ्रेंस की जिसमे उन्होने भाजपा नेता के यहां पकड़ी गई अवैध शराब को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया मीडिया प्रभारी है हेमा भंडारी ने कहा कि सत्ता की खनक हरिद्वार नगरी को खंडित करने में लगी हुई है वही चुनाव आयोग और प्रसाशन से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

मिली जानकारी अनुसार आज मीडिया प्रभारी हेमा भंडारी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि कल देर रात भाजपा उपाध्यक्ष दिनेश कालरा के फ्लैट में अवैध शराब 24 पेटियां बरामद हुई परंतु अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नही हुई जिसे ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के लालच में युवाओं को बर्बाद करने में लगी हुई है हरिद्वार में नशे का कारोबार फल-फूल रहा है जिसे सत्ता में बैठे बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त है

बीजेपी शराब और धनबल का सहारा लेकर चुनाव जीतना चाह रही है इससे चाहे शहर का युवा बर्बाद क्यों न हो जाये । हरिद्वार की जनता को अब तय करना होगा कि उन्हें विकास चाहिए या फिर शहर के युवाओं को बर्बाद करना है। जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती ने कहा कि हरिद्वार कल देर रात बीजेपी के मंडल उपद्याक्ष के निवास में शराब की बड़ी खेप के पकड़े जाने से स्पस्ट हो गया कि बीजेपी शराब के बलबूते चुनाव लड़ने जा रही है। देश के प्रधानमंत्री इस चुनाव में हिस्ट्री शीटर को बाहर करने की बात करते है वही सबसे ज्यादा आपराधिक मामले इनके मंत्रियों और विधायक प्रत्याशियों पर है। धर्म और राष्ट निर्माण की बात करने वाली बीजेपी के नेता शराब और धनबल पर चुनाव जीतना चाहते है। पिछले 20 वर्षों में क्षेत्रीय विधायक और वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष के पास कोई बडी उपलब्ध बताने को नही है । यदि कोई है तो शराब और नशे के कारोबार को हर गली हर मोहल्ले तक पहुँचाने की है। आम आदमी पार्टी राज्य चुनाव आयोग और प्रशासन से त्वरित कार्यवाही कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग करती है। ताकि शहर में साफ सुथरा चुनाव और विकास के मुद्दे पर आधारित चुनाव हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here