हरिद्वार,लारेंस विश्नोई के नाम पर व्यापारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी

0
32

हरिद्वार, उत्तराखंड में लगातार क्राइम पड़ता जा रहा है वही पुलिस भी आरोपियों के हौसले को तोड़ती नजर आ रही है ताबड़तोड़ कार्यवाही में अब तक पुलिस ने कई सफलता हासिल की है और कई अपराधी को भी जेल भेज चुकी है उसके बावजूद भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं वहीं अब उत्तरी हरिद्वार के व्यापारी से लारेंस विश्नोई के नाम पर व्यापारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी गई है वही व्यापारी ने इसकी सूचना एसएसपी अजय सिंह को दी व्यापारी ने अपनी जान माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई

मिली जानकारी अनुसार कारोबारी सुभाष माहेश्वरी ने एसएसपी अजय सिंह से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी। जान का खतरा जताते हुए सुरक्षा की गुहार भी लगाई। एसएसपी ने पुलिस व एसओजी को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कारोबारी ने एसएसपी अजय सिंह से मुलाकात कर बताया कि उनके बेटे इस साल मुंबई में है जो फिलहाल मुंबई गया हुआ है मुंबई में उसके मोबाइल फोन पर एक शख्स ने कॉल कर खुद को कुख्यात लारेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए 20 लाख की रकम मांगी है। जिससे उनका बेटा घबराया हुआ है और उसने अपना मोबाइल फोन स्विच आफ कर लिया है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इस मामले में एसओजी को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। मोबाइल नंबर की कुंडली खंगालने पर कुछ अहम सुराग भी एसओजी को मिले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here